वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद चक्रवाती तूफान में फंस गई टीम इंडिया? स्वदेश लौटने में हो सकती है देरी

Champion India : भारतीय टीम के स्वदेश वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताबी जीत हासिल करने वाली रोहित आर्मी बारबाडोस में फंस गई है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल बारबाडोस में ही खेला गया था।

फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के साथ रोमांचक मुकाबले में शानदार जीत हासिल करवे वाली टीम इंडिया बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से घर वापस लौटने में परेशानी का सामना कर रही है।

यह भी पढ़े :- Horoscope 1 July 2024: आज सोमवार का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के खिलाड़ी बारबाडोस में फंस गए हैं, क्योंकि बेरयल चक्रवात ने भारतीय टीम का रास्ता रोक दिया है। बताया जा रहा है कि तूफान द्वीप के पास पहुंच रहा है, जिससे टीम के फंसने का खतरा है और उड़ान रद्द होने का भी खतरा है।

बता दें कि पहले से तय शेड्यूल के अनुसार भारतीय टीम (Champion India) को सोमवार के दिन न्यूयॉर्क के लिए रवाना होना था। और फिर न्यूयॉर्क से दुबई के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट और लास्ट में वापस भारत आना था। लेकिन अब चक्रवात की वजह से तय शेड्यूल नामुमकिन माना जा रहा है।

36 से 48 घंटे तक बारबाडोस में ही फंसे रहना पड़ सकता है
बारबाडोस के प्रधानमंत्री मिया मोटली ने ऐलान किया है कि तूफान की आशंका के चलते ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा रविवार रात को बंद हो जाएगा, जिससे कोई भी विमान न उतर पाएगी और न ही उड़ान भर पाएगी. हालांकि, अभी यह पता नहीं है कि वे उस उड़ान में सवार हो पाएंगे या नहीं, लेकिन अगर वे खराब मौसम में फंस गए, तो उन्हें 36 से 48 घंटे तक बारबाडोस में ही फंसे रहना पड़ सकता है. (Champion India)

Back to top button