एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Bodies Found in Alirajpur: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक साथ 5 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल, सांडवा थाना क्षेत्र के राउड़ी गांव में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं, जिसकी सूचना पर SP राजेश व्यास अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने सभी के शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।हालांकि प्राथमिक जांच में घटनास्थल पर किसी संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में हत्या की आशंका कम जताई जा रही है। पुलिस अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत की असली सच्चाई सामने आएगी।

यह भी पढ़ें:- बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोगों की मौत, 4 घायल

पुलिस के मुताबिक राकेश सिंह, उसकी पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में फंसी के फंदे पर लटके मिले हैं। दरअसल, राकेश के चाचा सुबह घर पहुंचे थे, जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने घटना को लेकर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- बेहद दर्दनाक घटना। अलीराजपुर आदिवासी बहुल राउडी गांव में एक आदिवासी परिवार के 5 लोगों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिलना बेहद दर्दनाक है। ये हत्या है या आत्महत्या जो भी हो, पुलिस को मामले की गहराई तक पहुंचना चाहिए। सबसे दुखद यह है कि इस परिवार के 3 बच्चों के शव भी फांसी पर लटके थे। मैं नहीं मानता कि कोई आदिवासी इतना कमजोर हो सकता है। अब पुलिस और FSL जांच में क्या तथ्य सामने आते हैं, उसका इंतजार है। ( Bodies Found in Alirajpur)

राकेश सिंह किसान था, जिनके पड़ोसियों का कहना है कि राकेश या उसके परिवार के किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। वहीं रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। इधर, भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह ने कहा कि यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता। यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से पूरे गांव में शोक है। SP राजेश व्यास ने बताया कि राकेश का घर उसके खेत के पास ही बना है, जहां पांचों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। ( Bodies Found in Alirajpur)

Back to top button