लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत बिगड़ी, देर रात दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

Lal Krishna Advani admitted to AIIMS : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को बुधवार रात दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों के मुताबिक, आडवाणी को ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े :- CM Jandarshan : समस्याओं का समाधान और जनता से संवाद होगा आसान

आडवाणी को बुधवार रात 10 बजे एम्स के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया (Lal Krishna Advani admitted to AIIMS) गया. उन्हें यूरिन में भी दिक्कत बताई जा रही है. उन्हें स्ट्रेचर से एम्स लाया गया और ओल्ड प्राइवेट वार्ड की दूसरी मंजिल पर भर्ती कराया गया. यूरोलॉजी विभाग के डॉक्टर की देखरेख में उनकी जांच हो रही है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अभी ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

इसी साल भारत रत्न से नवाजे गए हैं आडवाणी
लालकृष्ण आडवाणी को इसी साल 30 मार्च को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है. इससे पहले साल 2015 में आडवाणी को देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से नवाजा गया था.

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ में कम नहीं हो रही रेल यात्रियों की समस्या, रेलवे ने 14 ट्रेनों को फिर किया रद्द

इस साल फरवरी में भारत रत्न के लिए सम्मानित किए जाने के ऐलान के बाद बुजुर्ग नेता लालकृष्ण आडवाणी की ओर से जारी बयान में कहा गया था, ‘मैं सम्मान के साथ भारत रत्न स्वीकार करता हूं. ये महज मेरा नहीं उन विचारों और सिद्धांतों का सम्मान है जिनका हमने जीवन भर पालन किया. (Lal Krishna Advani admitted to AIIMS)

Back to top button