जीत के बाद PM मोदी ने टीम इंडिया से की फोन पर बात, खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

PM Talk Team India: भारतीय टीम ने फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराकर 17 साल बाद T-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है, जिससे पूरा भारत बहुत खुश है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की। साथ ही T-20 वर्ल्ड कप जीतने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन कौशल और जज्बा दिखाया है। प्रत्येक खिलाड़ी की प्रतिबद्धता बहुत प्रेरक है। PM मोदी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से बात करते हुए कहा कि आप ​​उत्कृष्टता के प्रतीक हैं। आपकी आक्रामक मानसिकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है।

यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी ने 4 महीने बाद की मन की बात, इन मुद्दों को लेकर की चर्चा

PM मोदी ने रोहित शर्मा से कहा कि आपका T-20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा। आज सुबह आपसे बात करके बहुत खुशी हुई। प्रधानमंत्री ने विराट कोहली से कहा कि आपसे बात करके खुशी हुई। फाइनल की पारी की तरह आपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार तरीके से संभाला है। आप खेल के सभी रूपों में चमके हैं। T-20 क्रिकेट को आपकी कमी खलेगी, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आप नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करना जारी रखेंगे। (PM Talk Team India)

PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि राहुल द्रविड़ की अविश्वसनीय कोचिंग यात्रा ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को आकार दिया है। उनकी अटूट लगन, रणनीतिक अंतर्दृष्टि और सही प्रतिभा को निखारने ने टीम को बदल दिया है। भारत उनके योगदान और पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए उनका आभारी है। हमें उन्हें विश्व कप उठाते हुए देखकर खुशी हुई। उन्हें बधाई देकर खुशी हुई। प्रधानमंत्री ने उपकप्तान हार्दिक पांड्या को उनके अंतिम ओवर और सूर्यकुमार यादव को उनके कैच के लिए सराहा। उन्होंने जसप्रीत बुमराह के योगदान की भी तारीफ की। (PM Talk Team India)

Back to top button