Sooraj Revanna Arrest: सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल के भाई सूरज रेवन्ना भी गिरफ्तार

Sooraj Revanna Arrest: कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल में कर्नाटक पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। यौन उत्पीड़न के एक मामले में जनता दल (सेक्युलर) के एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार (Sooraj Revanna Arrest) किया है। इससे पहले पुलिस ने उनके भाई और यौन अपराध के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि प्रज्वल के भाई पर एक शख्स ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े :- NTA Chief Replaced: पेपर लीक विवाद के बीच NTA चीफ की छुट्टी, प्रदीप सिंह खरोला बने नए प्रमुख

शिकायतकर्ता ने बताया कि सूरज रेवन्ना ने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया था और उसने जबरदस्ती उसे चूमा और उसके होंठ और गाल काटे। शिकायत मिलने के बाद हसन पुलिस ने अप्राकृतिक यौन कृत्य से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद सूरज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि सूरज की तरफ से उसके दोस्त ने आरोप लगाया है कि शिकायतकर्ता ने 5 करोड़ रुपए न देने पर इस तरह से ब्लैकमेल कर रहा है।

एफआईआर के अनुसार, पीड़ित कथित तौर पर 16 जून को शाम करीब 6.15 बजे हासन जिले के होलेनारासीपुरा स्थित एक फार्महाउस पर सूरज रेवन्ना से मिलने गयी थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एमएलसी ने उसका यौन उत्पीड़न किया और इस बारे में किसी के सामने मुंह खोलने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि सूरज रेवन्ना ने उसे नौकरी दिलाने और राजनीति में लाने का आश्वासन दिया था। (Sooraj Revanna Arrest)

Back to top button