RAIPUR : महापौर एजाज ढेबर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, समर्थकों की लगी भीड़

RAIPUR NEWS : महापौर एजाज ढेबर को सोमवार रात को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बीपी की वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया। स्थिति नार्मल होने के बाद देर रात उन्हें घर जाने की इजाजत दी जाएगी ।

यह भी पढ़ें:- बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोगों की मौत, 4 घायल

बताया जा रहा है कि मेयर ढेबर रात को अपने बंगले में लोगों से मुलाकात कर रहे थे।इसी दौरान उन्हें थोड़ा असहज महसूस हुआ। तबीयत बिगड़ने पर वहां मौजूद लोगों और परिवार वाले उन्हें निजी अस्पताल लेकर गए। डाक्टरों ने फौरन उन्हें आईसीयू में रखकर इलाज शुरू किया। फरिश्ता अस्पताल Farishta Hospital सिविल लाइन में भर्ती हुए थे जहां उनका इलाज डॉ ए फरिश्ता ने किया है। उन्होंने कहा है कि एजाज ढेबर को चक्कर आया और पसीना होने पर तत्काल फरिश्ता अस्पताल के ICU में एडमिट हुए। जहां उनका इलाज चल रहा है। (RAIPUR NEWS)

सीनियर कार्डियोजोलिस्ट डॉ. ए फरिश्ता ने बताया है कि एजाज ढेबर को हार्ट से जुडी कोई बीमारी नहीं है उनका चेकउप चल रहा मगर उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखना जरुरी है और वो खतरे से बाहर है। इसे देखते हुए 2 से 4 घंटे बाद उनकी हालत को देखकर डिस्चार्ज किया जा सकता है। (RAIPUR NEWS)

Back to top button