बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोगों की मौत, 4 घायल

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, करौली-मंडरायल मार्ग में डूंडापुरा मोड़ के पास बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए, जिन्हें करौली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से तीन गंभीर घायलों काे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतकों में 6 महिलाएं भी शामिल है। SP ब्रजेश ज्योति उपाध्याय के मुताबिक दोनों गाड़ियों की रफ्तार बहुत तेज थी, जिसकी आमने-सामने टक्कर हो गई, जिससे बोलेरो का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें:- Zika Virus : भारत में तेजी से फैल रहा जीका वायरस, दो प्रेग्नेंट महिलाओं समेत 6 नए केस मिले

हादसे के बाद लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हालांकि 9 लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि वाहन के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। बोलेरो में सवार लोग कैला देवी के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। मृतकों में शामिल 6 लोग मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के रहने वाले थे। वहीं 2 घायल भी श्योपुर के रहने वाले हैं। वहीं 3 मृतक राजस्थान के करौली जिले के रहने वाले थे। एक बच्ची समेत 2 लोग खिरकन गांव के रहने वाले हैं। (Rajasthan Road Accident)

 

हादसे की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना घटनास्थल पर पहुंचे, जिन्होंने स्थिति का जायजा लिया। वहीं ADM राजवीर चौधरी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के श्योपुर के रहने वाले लोगों ने कुछ दिन पहले ही बोलेरो खरीदी थी, जो गाड़ी की पूजन कराने खिरकन गांव से अपने रिश्तेदारों को लेकर कैला देवी के दर्शन करने गए थे, जहां से करौली के खिरकन गांव लौट रहे थे। वहीं राज्य गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कलेक्टर नीलाभ सक्सेना से फोन पर बात कर घटना की जानकारी ली। साथ ही घायलों का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए। (Rajasthan Road Accident)

Back to top button