संसद में NEET पर हंगामे के बीच बिगड़ी राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम की तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती

Parliament Session 2024: 18वीं लोकसभा का पहला सत्र चल रहा है। इस दौरान विपक्ष की ओर से NEET परीक्षा में पेपर लीक के मामले को लेकर प्रदर्शन लगातार जारी है। शुक्रवार को सत्र के पांचवें दिन भी सदन में विरोध-प्रदर्शन चल रहा था। लेकिन, इसी दौरान अचानक राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम की तबीयत बिगड़ गई।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : काम में लापरवाही, जल जीवन मिशन में प्रगति न होने पर हटाए गए के EE

विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस की राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम अचानक बेहोश हो गईं। जिसके बाद तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि मेडिकल कॉलेजों में एडमिशन के लिए होने वाली नीट परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर विपक्षी दल आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें चक्कर आए और वह गिर गईं। उस समय वह हाउस के वेल में नीट मामले को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं। उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। छत्तीसगढ़ की फूलो देवी नेताम राज्य में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं। (Parliament Session 2024)

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे नेताम का हाल जानने के लिए आरएमएल अस्पताल पहुंचे। डीएमके सांसद तिरुचि शिवा ने बताया कि नेताम का ब्लड प्रेशर 214/113 था। उन्हें स्ट्रोक पड़ने का खतरा भी था। लेकिन फिर भी उन्होंने बहस जारी रखी। मैंने ऐसा 2 दशक में कभी नहीं देखा है। (Parliament Session 2024)

Back to top button