सांसद बृजमोहन अग्रवाल से पूछकर उपचुनाव के लिए टिकट देगी कांग्रेस !, पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने दिया बड़ा बयान

Shiv Dahria on Brijmohan: बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे के बाद रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं, जिसे लेकर BJP और कांग्रेस दोनों पार्टी ही तैयारी में जुट गई है। इस बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री शिव कुमार डहरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी चयन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उ्होंने कहा कि हम बृजमोहन अग्रवाल से पूछकर दक्षिण विधनासभा उपचुनाव में टिकट देंगे। बृजमोहन अग्रवाल के दुखी होने का फायदा कांग्रेस को मिलेगा। बृजमोहन अग्रवाल से जबरदस्ती मंत्री पद से इस्तीफा लिया गया। वे केंद्रीय मंत्री नहीं बनाए जाने से दुखी और नाराज है।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी के आपातकाल वाले तंज पर भड़के खरगे, बोले- रस्सी जल गई, बल नहीं गया

पूर्व मंत्री डहरिया ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी सरकार में कोई कुछ बोलता है तो कोई कुछ। कोई किसी की नहीं सुन रहा है। सब अपना-अपना चला रहे हैं। वहीं हार की समीक्षा को लेकर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि कमेटी गठन हो गया है। बहुत जल्दी कमेटी के इंचार्ज वीरप्पा मोईल आएंगे और समीक्षा होगी। निश्चित रूप से जब भी कांग्रेस विपत्ति में रही है, उसके बाद कांग्रेस हमेशा निखर गई है। आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी मजबूती से खड़े होगी। कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप के दीपक बैज को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए डहरिया ने कहा कि केदार कश्यप अपनी पार्टी संभाले। (Shiv Dahria on Brijmohan)

आरंग जैसी जगह पर मॉब लिंचिंग हुई: डहरिया

उन्होंने कहा कि वो भी चुनाव हारे थे, तब संगठन में आकर काम क्यों कर रहे थे। छत्तीसगढ़ में गौ तस्करी और गौवंश के अवशेष मिलने की घटनाएं बढ़ गई है। इसे लेकर पूर्व मंत्री डहरिया ने कहा कि ये घटनाएं हमारे कांग्रेस सरकार में कभी नहीं हुई, लेकिन बीजेपी की सरकार में लगातार हो रही है। आरंग जैसी जगह पर मॉब लिंचिंग हुई। ये सिर्फ छत्तीसगढ़ नहीं, जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां लगातार हो रही है। बीजेपी सबसे ज्यादा सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने का काम कर रही है। बता दें कि बस्तर में नक्सलियों के पास नकली नोट छापने के प्रिंटर मिले हैं। इसे लेकर डहरिया ने कहा कि यह बहुत गंभीर स्थिति है। बीजेपी के समय नक्सलवाद की घटना बढ़ी है। हमारी सरकार में घटनाएं घटी थी। (Shiv Dahria on Brijmohan)

Back to top button